Monday, October 26, 2020
Home > मनोरंजन > वूट सिलेक्ट के ऑल-न्‍यू ओरिजिनल – द गॉन गेम के साथ अब समय है गेम खेलने का

वूट सिलेक्ट के ऑल-न्‍यू ओरिजिनल – द गॉन गेम के साथ अब समय है गेम खेलने का

संवाददाता (मुंबई)  भारत की सबसे तेज़ी से विकसित हो रही प्रीमियम वीडियो-ऑन-डिमांड सर्विस वूट सिलेक्ट ने अपने नए बड़े ओरिजिनल द गॉन गेम को लॉन्च कर दिया है। असुर, मर्ज़ी, द रायकर केस और ईल्लीगल जैसे समीक्षकों द्वारा सराहे गए और लोकप्रिय शोज की सफलता के बाद वूट सिलेक्ट की अगली पेशकश है – द गॉन गेम – एक ऐसा शो जो शानदार और दिलचस्प कहानी पेश करने के लिए स्पेस और लोकेशन की सीमाओं को तोड़ता है। धोखा, शक और अप्रत्‍याशित घुमावों वाले क्षणों से भरा यह शो दर्शकों को अपनी कुर्सी से बाँधे रखकर एक रोमांचकारी अनुभव वाले सफर पर लेकर जाएगा।
वैश्विक महामारी की पृष्ठभूमि पर आधारित, एक देश के लॉकडाउन में फंसे होने के साथ, इसकी कहानी रहस्यमयी गुमशुदगी की घटनाओं के साथ शुरू होती है। साहिल गुजराल इज़ गॉन यानि साहिल गुजराल गायब हो गया है। क्या वो वायरस का शिकार हो गया है?  या उसके साथ कुछ और भयानक घटना हुई है? 2020 ने दुनिया को हमेशा के लिए बदल कर रख दिया है, लेकिन गुजराल परिवार के लिए तो डरावना सपना अभी शुरू ही हुआ है। इस शो ने बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया है जिनमें शामिल हैं संजय कपूर, अर्जुन माथुर, श्रिया पिलगावकर, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रुख़सार रहमान, लुबना सलीम, इंद्रनील सेनगुप्ता और दिब्येन्‍दु भट्टाचार्य।  इसे प्रोड्यूस किया है बोधि ट्री मल्‍टीमीडिया ने। द गॉन गेम अभी वूट सिलेक्ट पर स्‍ट्रीम हो रहा है।
द गॉन गेम को लॉकडाउन के दौरान आइसोलेशन में शूट किया गया है और इसका क्रियान्वयन दूर से किए गए निर्देशन, देशी सिनेमैटोग्राफी और सीमित उपकरणों के साथ किया गया है। कलाकारों के बेहतरीन प्रदर्शन, देखने के अनोखे अनुभव के साथ यह शो कुतूहल जगाता  है और हर कदम पर नए रहस्य उजागर करता है। निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित द गॉन गेम अपनी तरह की अनोखी और इससे पहले कभी भी न देखी गई संकल्पना है जिसमें सीरीज़ की कास्ट को उनके घरों से शूटिंग करते हुए उन्हें अभिनव प्रयोग करने के लिए रचनात्मक स्वतंत्रता सौंपी गई।
जाने-माने अभिनेता संजय़ कपूर ने उनके शूटिंग अनुभव के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, घर से एक शो के लिए काम करना अपने आप में बेहद शानदार अनुभव रहा। हमें मेकअप से लेकर, कॉस्ट्यूम तक, सब कुछ अपने आप ही करना पड़ा। हमारे परिवार के सदस्य हमारे क्रू के साथी बन गए और बिना थके हमें एक ज़बरदस्त शो बनाने में मदद की। हमारे डायरेक्टर निखिल ने वर्चुअल तरीके से सभी चीज़ों का प्रबंध करने के लिए ज़बरदस्त काम किया है और इसका नतीजा भी बेहतरीन रहा है। द गॉन गेम के लिए शूटिंग करना मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा अनुभव रहा है और मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शकों को भी इसे देखने में उतना ही मज़ा आए जितना हमें इसे बनाने में आया |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *