Tuesday, October 27, 2020
Home > ब्यापार > ओके क्रेडिट ने ‘तैयारहैंहम’ एंथम का अनावरण कर भारत में स्मॉल बिज़नेस के अदम्य साहस को सलाम किया

ओके क्रेडिट ने ‘तैयारहैंहम’ एंथम का अनावरण कर भारत में स्मॉल बिज़नेस के अदम्य साहस को सलाम किया

संवाददाता (दिल्ली) ‘डिजिटल इंडिया का डिजिटल बहीखाता’, ओकेक्रेडिट ने अपना एंथम ‘तैयार हैं हम’ प्रस्तुत किया है। यह एंथम कोरोना महामारी के संकट के समय भारत के स्थानीय व्यवसायों को समर्पित है। तैयार हैं हम स्थानीय मर्चैंट्स को प्रदर्शित करता है कि ओकेक्रेडिट उनका सच्चा साथी है। यह वोकल फॉर लोकल को सपोर्ट करता है। यह ‘आपके बिज़नेस का सच्चा साथी’ है।

इस चुनौतीपूर्ण समय में उपभोक्ताओं को आवश्यक सामग्री उनके दरवाजे तक पहुंचाने के लिए छोटे मर्चैंट्स के निस्वार्थ सहयोग के लिए इस अभियान में उनके प्रति आभार व सराहना का प्रदर्शन किया गया है। इस दौर में भारत में लोगों का जीवन बिल्कुल ठहर गया था। पूरे देश में छोटे व्यवसायों द्वारा निरंतर सेवा के चलते लोग अपने-अपने घरों में सुरक्षित रह सके।

तैयार हैं हम के साथ ओके क्रेडिट दिल्ली कैपिटल्स के साथ साझेदारी कर रहा है। यह ड्रीम11 आईपीएल के सभी खिलाड़ियों की सराहना कर रहा है, जो भारत में फैंस के लिए क्रिकेट वापस लाकर लोगों का जोश बढ़ाने के लिए खेल रहे हैं। इस अभियान द्वारा खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों का उत्साह बनाए रखने का प्रयास किया गया है। इसके द्वारा भारत के सबसे लोकप्रिय आयोजन, आईपीएल का रोमांच बढ़ाने में योगदान दिया गया है।

अभियान के लॉन्च के बारे में श्री हर्ष पोखरना, को-फाउंडर एवं सीईओ, ओकेक्रेडिट ने कहा, ‘‘हमारा एंथम, तैयार हैं हम छोटे व्यवसायों के अदम्य साहस को सलाम करता है, जिन्होंने इस चुनौतीपूर्ण वक्त बहुत अहम भूमिका निभाई। मैं भारत के नागरिकों से आग्रह करता हूँ कि वो सामने आएं और स्थानीय मर्चैंट्स को सहयोग कर वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा दें।’’

यह एंथम डिजिटल माध्यम में आज 19 सितंबर, 2020 को ओकेक्रेडिट के यूट्यूब चैनल एवं अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होगा। यह कैम्पेन एंट थ्योरी प्राईवेट लिमिटेड द्वारा तैयार किया गया है। इसका निर्देशन जैकसन गर्ग ने किया है तथा इसे कंपोज़ कर अपनी आवाज गोल्ड ब्वॉय ने दी है। एंथम नवी कंबोज़ एवं संदीप जैन द्वारा लिखा गया है तथा इसे अपना वॉईस ओवर अन्नू कपूर ने दिया है।

ओकेक्रेडिट छोटे व्यवसायों को सशक्त बनाने के अपने उद्देश्य के लिए निरंतर काम कर रहा है। यह उन्हें डिजिटल बनने, अपना व्यवसाय बढ़ाने, बदलती दुनिया के अनूकूल ढलने में मदद कर रहा है, जिससे यह अभियान और ज्यादा मजबूत होगा और डिजिटल इंडिया के निर्माण में मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *