Wednesday, September 30, 2020
Home > ब्यापार > पीटर इंग्लैंड ने अनोखा और अपनी तरह का पहला नीम तुलसी कलेक्शन लॉन्च किया

पीटर इंग्लैंड ने अनोखा और अपनी तरह का पहला नीम तुलसी कलेक्शन लॉन्च किया

परिधान और मास्क का नीम और तुलसी के 100% प्राकृतिक अर्क के साथ उपचार किया गया है
संवाददाता (दिल्ली) आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड का एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय परिधान ब्रांड, पीटर इंग्लैंड, ने नीम तुलसी कलेक्शन नामक परिधान की एक अभिनव श्रेणी को उनके वेलनेस फैशन पहल के हिस्से के रूप में लॉन्च किया। ब्रांड ने इस संग्रह को एक व्यापक विज्ञापन अभियान के साथ लॉन्च किया है जो प्राचीन भारतीय जड़ी-बूटियों की विरासत को आदर देता है और नए कलेक्शन को प्रदर्शित करता है जो इन आश्चर्यजनक जड़ी बूटियों, नीम और तुलसी की अच्छाई से प्रभावित है।
इस कलेक्शन के तहत, पीटर इंग्लैंड शर्ट्स, मास्क, जीन्स, बरमूडा, कुर्ता और पजामा लॉन्च करेगा, जिसे ” ENLIVEN ” नामक एक पेटेंट तकनीक से संचालित किया जाता है, जो 100% हर्बल नीम, तुलसी और अन्य उपचार जड़ी बूटियों का एक अनूठा मिश्रण है, एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-फंगल जैसे व्यापक स्वच्छता कार्यों को जोड़ता है और इस मिश्रण का न्यूनतम UPF20 के लिए पराबैंगनी किरणों से बचाव प्रदान करने के लिए परीक्षण किया गया था।
आईआईटी दिल्ली के साथ तकनीकी सहयोग में आर एंड डी के वर्षों के साथ विकसित और परिपूर्ण, ENLIVEN एडवांटेज नेचर (एटीपीएल की एक इकाई)- एडवांटेज ऑर्गेनिक नेचुरल टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड की एक पेटेंट तकनीक है, जो कि एक स्टार्ट-अप कंपनी है जिसे आईआईटी दिल्ली के टेक्नोलॉजी बिजनेस इनक्यूबेशन यूनिट में इंक्यूबेट किया गया है। फैब्रिक्स में इस अभूतपूर्व तकनीक का परीक्षण AATCC 100-2012 और AATCC183 परीक्षण मानकों के अनुसार किया गया है, जो कि दो सौ धुलाई तक बने रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *