Friday, November 27, 2020
Home > मनोरंजन > लायंसगेट प्ले ‘रैम्बो: लास्ट ब्लड’ का डिजिटल प्रीमियर आयोजित करेगा

लायंसगेट प्ले ‘रैम्बो: लास्ट ब्लड’ का डिजिटल प्रीमियर आयोजित करेगा

संवाददाता (दिल्ली): सिल्वेस्टर स्टेलॉन स्टारर रैम्बो: लास्ट ब्लड बेतहाशा लोकप्रिय रैम्बो फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त है। इस फिल्म में रैम्बो (फिर से स्टेलॉन द्वारा निभाया गया किरदार) अपनी गोद ली हुई बेटी को छुड़ाने के लिए मेक्सिको जाता है, जिसका एक मेक्सिकन कार्टेल ने अपहरण कर लिया है और उसे अय्याशी की चीज बना दिया है। एडियन ग्रुनबर्ग द्वारा निर्देशित इस फिल्म की स्टारकास्ट बड़ी जोरदार है, जिसमें पाज वेगा, सर्जियो पेरिस-मेंचेटा, एड्रियाना बाराजांद तथा अन्य बड़े स्टार शामिल हैं। अगर एक्शन आपका पसंदीदा जॉनर है, तो ‘रैम्बो: लास्ट ब्लड’ एक ऐसी फिल्म है, जिसे आपको देखना ही चाहिए!

लायंसगेट प्ले ने रैम्बो के प्रशंसकों के लिए इस फिल्म को हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और भोजपुरी में डब किया है। शुक्रवार, 4 सितंबर से आप इस फिल्म को लायंसगेट प्ले के पार्टनर प्लेटफॉर्म- जियोफाइबर, वोडाफोन प्ले, एयरटेल एक्सट्रीम, आइडिया मूवीज एंड टीवी पर देख सकते हैं।

यह फिल्म अपनी गोद ली हुई बेटी के रक्षक पिता के रूप में रैम्बो के इर्द-गिर्द घूमती है। बर्मा में घटी घटनाओं के ग्यारह साल बीत जाने के बाद वियतनाम युद्ध का बुजुर्ग योद्धा जॉन रैम्बो अपने स्वर्गीय पिता के एरीजोना स्थित हॉर्स रैंच में रहता है, जिसको वह अपनी पुरानी दोस्त मारिया बेल्ट्रान और उसकी ग्रैंडडॉटर गैब्रिएला के साथ संभालता है। गैब्रिएला रैम्बो को बताती है कि उसके एक दोस्त गिजेल ने उसके बायोलॉजिकल फादर मैन्युएल को मेक्सिको में खोज निकाला है। गैब्रिएला मैन्युएल से यह पूछने के लिए कि उन्होंने उसको और उसकी मां को सालों पहले क्यों त्याग दिया था, गुपचुप तरीके से कार चलाती हुई मेक्सिको जा पहुंचती है। मैन्युएलबड़ा ठंडा रवैया अपनाते हुए उसे जवाब देता है कि उसने गैब्रिएला और उसकी मां की कभी परवाह ही नहीं की। गिजेल दिल टुटी हुई गैब्रिएला को पास स्थित एक क्लब में ले जाता है, जहां उसे नशे में धुत्त करके एक मेक्सिकन कार्टेल के गुर्गों द्वारा उसका अपहरण कर लिया जाता है। क्या रैम्बो में अब भी इतना दम बचा है कि वह दुनिया से लड़ाई लड़ कर अपने प्रियजनों को बचा सके? सभी जवाब पाने के लिए कृपया यह फिल्म देखें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *