Monday, October 26, 2020
Home > ब्यापार > कल्याण ज्वैलर्स ने जारी किया नया दिवाली कलैक्शन ‘अमेया‘

कल्याण ज्वैलर्स ने जारी किया नया दिवाली कलैक्शन ‘अमेया‘

संवाददाता (दिल्ली): कल्याण ज्वैलर्स ने नए डिजिटल वीडियो अभियान के शुभारंभ के माध्यम से पर्व और उत्सव के अवसर पर पहने जाने वाले आभूषणों के अपने नवीनतम कलैक्शन ‘अमेया‘ को लाॅन्च किया। कल्याण ज्वैलर्स की यह विज्ञापन फिल्म एक गेटेड कम्युनिटी के भीतर रहने वाले लोगों के जीवन को दर्शाती है, जिसमें देश के अलग-अलग हिस्सों के लोग प्यार-मोहब्बत और सामंजस्य और एकजुटता के साथ प्रकाश पर्व दिवाली का त्योहार मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं। यह विज्ञापन फिल्म वर्तमान स्थिति को भी दर्शाती है, जिसमें त्योहारी सीजन के दौरान भी फ्रंट लाइन कोविड-19 वारियर्स अपने परिवारों से अलग हैं।
   अभियान के वीडियो में पड़ोसी परिवार अपने एक साथी परिवार के दीवाली समारोह को रोशन करने के लिए उसे उपहार देते हैं, जिसे पाकर उस परिवार का चेहरा खुशियों से खिल उठता है। इस अभियान के साथ कल्याण ज्वैलर्स ने यही संदेश देने का प्रयास किया है कि हम में से प्रत्येक को एक दूसरे का समर्थन करने के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए और उत्सव की उमंग और उल्लास की भावना को जीवित रखते हुए हमें अपनेपन के साथ एक दूजे की सहायता करनी चाहिए।
हाल की लाॅन्च किए गए इस कैम्पेन की चर्चा करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘हम चाहते थे कि एक अद्भुत त्योहार यानी प्रकाश पर्व की उमंग और इसके उल्लास को दर्शाते हुए हमारा दिवाली कैम्पेन कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई मंे जुटे हमारे फ्रंटलाइन के कर्मचारियों की निस्वार्थ सेवाओं को स्वीकार करे और उन्हें सलाम करे। अमेया का अर्थ है असीम, अपने नाम के अनुरूप यह एक ऐसा कलैक्शन है जो उत्सव के दौरान पहने जाने वाले आभूषणों के रूप में अपार संभावनाएं उपस्थित करता है। इस साल हमारा यह नया पॉकेट फ्रेंडली कलेक्शन त्योहार के अवसर पर हमारी और से खास पेशकश है।‘‘
 अमेया- जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, यह असीम संभावनाओं के बारे में है और शायद इसीलिए इस कलैक्शन में रूबी, पन्ना और मोती के दिलकश आभूषण सोने, हीरे और अन्य कीमती पत्थरों के साथ आते हैं। इस कलैक्शन में कस्टमाइजेशन का विकल्प भी है और इस तरह यह आपके सामने विभिन्न विकल्प प्रस्तुत करता है। प्राचीन डिजाइनों के साथ पारंपरिक रूपांकन, कुंदन और पोल्की का काम, विरासत से प्रेरित मंदिर डिजाइन, कीमती पत्थरों और बिना तराशे हीरे के साथ नक्काशी का काम इस कलैक्शन को अनूठा और अद्वितीय बनाते हैं।
इस साल त्योहारी सीजन के लिए, कल्याण ज्वैलर्स ने ‘300 किलोग्राम गोल्ड गिवअवे‘ अभियान के माध्यम से रोमांचक फेस्टिव ऑफऱ की घोषणा की है। कल्याण ज्वेलर्स पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को उनकी खरीद के मुकाबले तुरंत रिडीमेबल वाउचर या सोने के सिक्के प्राप्त होंगे। इन वाउचर्स के जरिए कुल 300 किलो सोने के उपहार दिए जाएंगे। वाउचर को आभूषण पर विशेष छूट के आधार पर भुनाया जा सकता है, जिसमें सोने के आभूषणों के लिए वीए पर 20 से 50 प्रतिशत तक तथा हीरे के आभूषणों पर 25 प्रतिशत तक की छूट मिल सकेगी। यह छूट 30 नवम्बर 2020 तक उपलब्ध रहेगी।
ब्रांड ने धनतेरस प्री बुक ऑफऱ भी घोषित किया है। इसके जरिए सोने की कीमतों में होने वाले उतार-चढ़ाव से सुरक्षा मिल सकेगी। अपनी प्रस्तावित खरीद का 20 प्रतिशत एडवांस में दे कर ग्राहक मौजूदा कीमत पर अपने आभूषण पहले ही बुक करवा सकते हैं। इससे उन्हें सोने की कीमतों में होने वाले उतार-चढ़ाव से सुरक्षा मिल जाएगी। एडवांस बुकिंग ऑफऱ 20 अक्टूबर 2020 को समाप्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *