Friday, December 4, 2020
Home > स्वास्थ्य > मेदांता ने गुरुग्राम के सेक्टर 65 में एम 3 एम गोल्फ एस्टेट में ईक्लिनिक और नर्सिंग स्टेशन शुभारम्भ किया

मेदांता ने गुरुग्राम के सेक्टर 65 में एम 3 एम गोल्फ एस्टेट में ईक्लिनिक और नर्सिंग स्टेशन शुभारम्भ किया

 संवाददाता (गुरुग्राम) रोगी सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सेवा देने के सिलसिले में, मेदांता ने एम 3 एम गोल्फ एस्टेट, सेक्टर 65 के आधार पर अपनी प्रमुख ईक्लिनिक और नर्सिंग यूनिट का शुभारंभ किया। यह सुविधा सेक्टर 48 और सेक्टर 49 में स्थित अन्य दो केन्द्रों के समान है, जो दूरस्थ परामर्श के माध्यम से मेदांता के सुपर स्पेशलिस्ट डॉक्टरों से जुड़कर निवासियों की चिकित्सा आवश्यकताओं को पूरा करेगी।
ईक्लिनिक का उद्घाटन डॉ नरेश त्रेहन, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, मेदांता, श्री पंकज बंसल, निदेशक एम 3 एम समूह, ने साथ मिल कर किया। ईक्लिनिक, समाज के सदस्यों को, प्रशिक्षित मेडिकल स्टाफ, चिकित्सा आपातकाल और परामर्श के लिए सहायता प्रदान करेगा।
डॉ नरेश त्रेहन ने ईक्लिनिक की शुरुआत करते हुए कहा, “मेदांता नागरिकों को सुरक्षित और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। जैसा कि वैश्विक महामारी का खतरा बना हुआ है, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इलाज के लिए स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच ना होने के कारण कोई भी पीड़ित न रहे। हमारी प्रमुख ईक्लिनिक और नर्सिंग इकाई पहल इस प्रतिबद्धता को मजबूत करने की दिशा में एक कदम है। मेदांता ईक्लिनिक एम 3 एम गोल्फ के निवासियों को एक सुरक्षित और सुविधाजनक वातावरण में विशेष चिकित्सा देखभाल प्राप्त करने में सक्षम करेगा।”
यह पहल एम 3 एम गोल्फस्टेट (डॉ रुचिका आनंद, श्री सानू कपिला और सुश्री प्रवीण) के निवासियों द्वारा की गई है और सुविधा प्रबंधन टीम, मेसर्स एबेंट इंटीग्रेटेड फैसिलिटी मैनेजमेंट एंड आईएचएमएस टीम द्वारा समर्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *