Thursday, April 15, 2021
Home > ब्यापार > एक्सप्रेस स्टोर्स के साथ अपनी खुद की आधुनिक किराना दुकान खोलें

एक्सप्रेस स्टोर्स के साथ अपनी खुद की आधुनिक किराना दुकान खोलें

संवाददाता (दिल्ली) खुदरा बिक्री अर्थव्यवस्था के सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रों में से एक है। खुदरा उद्योग देश के सबसे बड़े नियोक्ताओं में से एक के रूप में कारोबार के शानदार अवसर मुहैया कराता है। वेतन में कटौती, छंटनी और बिजनेस के आकार में गिरावट के इस दौर में, एक्सप्रेस स्टोर उन लोगों को एक अवसर प्रदान कर रहे हैं जिन्होंने अपनी नौकरी खो दी, या जो छोटी दुकानें चला रहे हैं, फ्‍युल स्टेशन ऑपरेटर्स हैं या डिलीवरी स्टाफ आदि, जिन्हें न केवल आय के वैकल्पिक स्रोत की जरूरत है, बल्कि ये सही मायने में उनकी वर्तमान आय से बहुत अधिक कमाते हैं।

एक्सप्रेस स्टोर्स ऐसे उत्साही उद्यमियों को अपना खुद का किराना स्टोर खोलने में मदद करता है। कंपनी नियमित किराने की तुलना में दुकान का पूरा सेट, उत्पादों की आपूर्ति, बिलिंग के लिए पीओएस मशीन, कार्ड मशीन, सही और प्रतिस्पर्धी मूल्य प्रदान करेगी। कंपनी संचालित स्टोर्स पहले महीने से ही लाभ कमाते हैं।

एक्सप्रेस स्टोर ऐसे लोगों को आमंत्रण दे रहे हैं जो उनके साथ जुड़ना चाहते हैं और पूरे गर्व के साथ अपना खुद का बिजनेस चलाने के साथ ही शानदार आय अर्जित कर सकते हैं। ऐसे लोग इस नंबर 8951395659 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

एक्सप्रेस स्टोर्स के को-फाउंडर और सीईओ, अपूर्व जैन ने कहा, “खुदरा विक्रेताओं के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि किराने की दुकान के कारोबार को सही तरीके से कैसे चलाया जाए। छोटे किराना दुकानों की सबसे बड़ी समस्या यह है कि वे आधुनिक नहीं हैं। उत्पादों की विविधता और उत्पादों की निरंतर आपूर्ति उनके लिए एक समस्या है। हम इस तरह की हर समस्या का समाधान प्रदान कर रहे हैं। लोगों को पड़ोस की किराने की दुकानों जैसे आधुनिक सुपरमार्केट मिलेंगे, जहां हम खुदरा विक्रेताओं की हर जरूरत और सहायता का ध्यान रखेंगे। रिटेलर को बस बैठने और स्‍टोर चलाने तथा उपभोक्‍ताओं के साथ संबंध मैनेज करना होगा। उन्‍हें पहले महीने से लाभ मिलेगा। उपभोक्ताओं को अपने पड़ोस में आधुनिक खरीदारी के अनुभव की आवश्यकता होती है, जबकि खुदरा विक्रेताओं को परेशानी मुक्त, लाभदायक बिजनेस चलाने की आवश्यकता होती है। एक्सप्रेस स्टोर्स, अपने संपूर्ण समाधान के साथ, इस तरह की सभी समस्याओं का समाधान प्रदान करता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *