Thursday, April 15, 2021
Home > ब्यापार > कल्याण ज्वेलर्स ने बैशाखी के शुभ अवसर पर 100 करोड़ मूल्य के गिवअवेज की घोषणा की

कल्याण ज्वेलर्स ने बैशाखी के शुभ अवसर पर 100 करोड़ मूल्य के गिवअवेज की घोषणा की

संवाददाता(दिल्‍ली) त्योहार के मौसम की शुरुआत के साथ, कल्याण ज्वेलर्स ने बैशाखी के अवसर पर अपने संरक्षकों के लिए आकर्षक ऑफर्स और मेगा डिस्‍काउंट्स की घोषणा की है। इस पेशकश के अंतर्गत, इस आभूषण ब्रांड ने `100 करोड़ के बेशर्त गिफ्ट वाउचर्स की घोषणा की है। इन अनूठे ऑफर्स में हीरे के आभूषणों की खरीद पर 25% तक की छूट* और साथ ही अनकट एवं कीमती रत्‍नों के आभूषणों की खरीद पर 20% तक की छूट* भी शामिल है।
ग्राहकों की ज्वेलरी की खरीदारी को और अधिक खुशनुमा बनाते हुए, कल्याण ज्वेलर्स ने सोने के ज़ेवरों की खरीद पर वीए (वैल्‍यू एडिशन) या मेकिंग चार्जेज पर 50% तक की छूट* देने की घोषणा की है। ओल्ड गोल्ड एक्सचेंज ऑफर के लिए, ग्राहक सोने के पुराने गहनों के एक्‍सचेंज पर अधिकतम मूल्‍य प्राप्‍त कर सकते हैं, चूंकि इनके एक्‍सचेंज पर 0% कटौती* है। यह ऑफर दिल्‍ली-एनसीआर में कल्याण ज्वेलर्स के सभी शोरूमों में 30 मई, 2021 तक मान्य है।
इस अवसर पर बोलते हुए, कल्याण ज्वेलर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, श्री टीएस कल्याणरमन ने कहा, “बैशाखी के साथ हिंदू नव वर्ष की शुरुआत होती है और इसे नवारंभ के लिए शुभ समय माना जाता है। महामारी के चलते त्‍योहारों को उतने बड़े पैमाने पर नहीं मनाया जा रहा है और इनका स्‍वरूप काफी अंतरंग हो गया है, इसलिए हमारा उद्देश्य उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करना और उन्हें उनके आभूषणों की खरीदारी का अधिकतम लाभ प्राप्त करने में मदद करना है। मेगा डिस्‍काउंट्स के साथ-साथ हमारे अनूठे `100 करोड़ के गिवअवे ऑफर की पेशकश की जा रही है। हमारे संरक्षकों और व्‍यापक रूप से समाज की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए, हम अपने शोरूमों में कड़े स्वच्छता और एहतियाती उपायों का पालन कर रहे हैं; और बेजोड़ खुदरा अनुभव प्रदान करते हुए उत्सव का हिस्सा बन रहे हैं।”
सोने के आभूषण पर कल्याण ज्‍वेलर्स का नया 4-लेवल एश्योरेंस सर्टीफिकेशन एक विशेष पहल है, ताकि अपने निष्ठावान ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम पेशकशों के प्रति ब्रांड की वचनबद्धता लगातार मजबूत हो। हालांकि कल्याण ज्वेलर्स द्वारा बिक्री किये जाने वाले आभूषणों की शुद्धता के लिए उन्हें कई कसौटियों पर कसा जाता है और वे सभी बीआईएस हॉलमार्क युक्त होते हैं, वहीं यह 4-लेवल एश्योरेंस सर्टीफिकेट ग्राहकों से इनवॉयस में वर्णित शुद्धता के मूल्य पर आभूषणों के एक्सचेंज या रीसेल के दौरान भुगतान का वादा करता है। साथ ही, यह ब्रांड के किसी भी शोरूम में आभूषणों के लिए निःशुल्क लाइफटाइम मेंटनेंस सुनिश्चित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *